free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / KGF2 से डरके आमिर के छूटे पसीने,लाल चड्ढा को नही करेंगे रिलीज

KGF2 से डरके आमिर के छूटे पसीने,लाल चड्ढा को नही करेंगे रिलीज

दोस्तो साउथ इंडस्ट्री ने काफी तरक्की कर ली है और अब साउथ इंडस्ट्री  बॉलीवुड को बराबर की टक्कर दे रही है ।साउथ इंडस्ट्री ने बाहुबली और पुष्पा जैसी फिल्में बना कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है अब दर्शक साउथ की फिल्में देखना भी पसंद करने लगे है ।अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रशमिका की फिल्म पुष्पा द राइज ने  देश भर में धूम मचा रखी है । इसके बाद केजीएफ 2 बॉक्स आफिस पर धमाल मचाने वाली है बस इस बात का डर अभिनेता और निर्माता आमिर खान को सताये जा रहा है ।जिसकी वजह से आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करने का विचार अभी मन से निकाल दिया है।

जैसा कि पुष्पा ने अपने हिंदी वर्जन के लिए उत्तर भारत में नाम मात्र भी प्रमोशन नहीं किया। इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े और कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे रणवीर सिंह की ’83’ और सलमान खान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ पर भारी पड़े हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उत्तर भारत में दक्षिण भारत की फिल्मों का कितना क्रेज है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता ‘पुष्पा’ की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद बैकफुट पर आ गए हैं। इसलिए उन्होंने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के साथ क्लैश होने के कारण अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। आपको बता दें कि वर्ष 2018 में ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने उसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जीरो’ को कड़ी टक्कर दी थी।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इसमें करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। ‘KGF 2’ में यश अपने रोल को दोहराएँगे, वहीँ मुख्य विलेन की भूमिका में संजय दत्त की एंट्री होगी। रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखेंगी।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.