free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस सोफिया से एक शख्स ने पूछा “एक रात का कितना लोगी” तो भड़की सोफिया के जबाब ने करदी शक्श की बोलती बंद

एक्ट्रेस सोफिया से एक शख्स ने पूछा “एक रात का कितना लोगी” तो भड़की सोफिया के जबाब ने करदी शक्श की बोलती बंद

अभिनेत्री सोफिया हयात बिग बॉस सीजन 7 में नज़र आ चुकी है . इसके  आलावा सोफिया कलर्स टीवी पर प्रसारित वाले शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में भी दिखाई दी थी .इसके साथ साथ सोफिया ने बहुत से भारतीय शो में काम किया है .फिल्मो की बात करे तो सोफिया ने  फिल्म अक्‍सर 2 में अभिनय किया है .सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है जिसकी वजह से वो सुर्खियों मे रहती है . क्यूंकि सोफिया की पोस्ट की वजह से उन्हें  कई बार ट्रोल होना पड़ता है . इस बाद तो हद ही हो गयी सोफिया हयात से एक यूजर ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसके बाद सोफिया का गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ गया .और सोफिया ने उस यूजर को ऐसी फटकार लगाई की जीवन भर याद रखेगा .और फिर किसी से ऐसा सवाल नही पूछेगा .

इन्स्टाग्राम पर अभिषेक सिंह बिष्ट नाम के एक यूजर  लिखा, “रात के लिए 20 लाख.” ये भद्दा कमेंट पढ़कर हयात भड़क गईं और उन्हें करारा जवाब दिया. उन्होंने मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यूजर को करारा जवाब देते हुए यूजर से पूछा  “मैं अपनी a$$ से 20 लाख पोंछती हूँ. 20 करोड़ भी मुझे नहीं खरीद सकते..क्या तू आपनी माँ को खरीदेगा?”

उसके बाद सोफिया के प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने गन्दी हरकत करने वाले यूजर को जबरदस्त जवाब देने के तरीके की सराहना की. एक यूजर ने उस शख्स द्वारा भेजे गए मैसेज की निंदा की और लिखा, “इस तरह के  लोग.. समाज में रहने लायक नहीं हैं. जबकि दूसरे यूजर बिलकुल सही जवाब दिया. इस तरह के लोगों को इसी तरह का जवाब मिलना चाहिए.

दरअसल ये पहला मौका नहीं हैं जब किसी यूजर ने सोफिया को इस तरह का विवादित मैसेज भेजा हैं. इससे पहले 2018 में भी एक यूजर ने इसी तरह का प्रश्न किया था. उस समय में भी अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया  था.

दरअसल सोफिया ने एक शख्स के साथ हुई उनकी चैट की फोटो शेयर की हैं. मुस्लिम शख्स ने सोफिया से उनका एक रात का रेट पूछा जिसके जवाब में सोफिया ने मुहंतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो. वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी.”

सोफिया के जवाब में यूजर ने लिखा, “लेकिन वो तुम्हारी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं”. जवाब में सोफिया ने लिखा, “तुम्हारी मां ने तुम्हें शरीर दिखाया था. अपनी टांगें भी फैलाई थीं जब तुम पैदा हुए थे. तुम्हारे दिमाग को शुद्धिकरण की आवश्यकता है. क्या तुम्हारे लिए रमजान का कोई अर्थ नहीं?”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हायत एक विवादित अभिनेत्री रही हैं. अपने अभिनय से ज्यादा वह अपनी हॉट और बोल्ड फोटो के कारण चर्चओं रहती हैं. इसके आलावा उनका बड़बोलापन भी उन्हें कई बार परेशानी में डाल देता हैं.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *