free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / फीमेल डॉगी संग खेलने आता था स्ट्रीट डॉग, लड़के ने पत्थर और लाठी से मार-मार कर लेली जान

फीमेल डॉगी संग खेलने आता था स्ट्रीट डॉग, लड़के ने पत्थर और लाठी से मार-मार कर लेली जान

दोस्तों बहुत से ऐसे लोग है जो एनिमल लवर होते है जिन्हें जानवरों की केयर करना बहुत पसंद  होता है .जो उनका दुःख दर्द बिलकुल भी नही देख पाते . जानवरों का दुःख देख कर उनकी आँखे नम हो जाती है .आपने अक्सर सडको पर जख्मी ,भूखे प्यासे जानवरों को भटकते देखा होगा कुछ  एनिमल लवर इन्हें अडॉप्ट कर लेते है और इन्हें खाना देते है इनके जख्मो पर मलहम लगाते है . लेकिन कुछ लोग शौक के लिए जानवर पाल लेते है लेकिन उनके दिल में जरा भी दया नही होती . ऐसे लोग पालतू जानवरों और सडक पर घूम रहे जानवरों में भेदभाव करते है और उनके साथ दुर्व्यवहार करते है . ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक युवक ने एक स्ट्रीट डॉग की बुरी तरह जान लेली जिसकी विडियो सोशल मिडिया  पर खूब वायरल हो रही है .

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैवानियत भरा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कुत्ते को बुरी तरह से लाठी से पीट रहा है. इतने से भी उसका मन नहीं  भरा तो आरोपी ने उसके सिर पर जोर से पत्थर फेंक दिया और कुत्ते की मौके पर मौत हो गई. यह वीडियो हजीरा के न्यू नरसिंह नगर का बताया जा रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में गुस्से का माहौल है.

कुत्ते पर लाठी से किया ताबड़तोड़ हमला

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कुत्ता सड़क पर बैठा हुआ है. अचानक एक युवक आता है और उस पर लाठी से हमला कर देता है. लाठी से कई वार होने के बाद कुत्ता बेसुध हो जाता है. फिर भी युवक का मन नहीं भरता और वो कुत्ते के सिर पर बड़े से पत्थर से वार कर देता है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का महौल पैदा हो गया है.

कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई

मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. एनिमल लवर्स ने मामले की शिकायत हजीरा थाना पुलिस में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दर्ज कराई है. कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या करने वाले की पहचान की जा रही है. आरोपी आसपास के इलाके का रहने वाला है .

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *