free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / केक बेचने के लिए लड़की पहनती थी स्पेशल ड्रेस, लड़कों की भीड़ देखते ही पुलिस ने बदलवाए कपड़े

केक बेचने के लिए लड़की पहनती थी स्पेशल ड्रेस, लड़कों की भीड़ देखते ही पुलिस ने बदलवाए कपड़े

दोस्तों ज्यादातर लोग मीठे के शौकीन होते है .और केक की बात करे तो सभी को केक बहुत पसंद होता है .बर्थडे हो या एनिवर्सरी केक तो  कटता ही है . कुछ लोग बिना किसी बर्थडे हो या एनिवर्सरी के भी केक खाना पसंद करते है .आज हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताने वाले है जो केक बेचती है .और इस लड़की से केक लेने के लिए हमेशा भीड़ लगी रहती है .आखिर इस लड़की के केक में ऐसी भी क्या ख़ास बात है जिसने पुलिस की मुश्किलें बढा  दी .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

थाइलैंड की राजधानी बैंकॉकमें एक अजीबोगरीब मामला सुर्खियां बटोर रहा है. यहां एक केक बेचने वाली लड़की को देखने और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लड़कों की इतनी भीड़ जमा हो रही थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई. केक बेचने वाली इस लड़की के शहर में इतने दीवाने हैं कि पुलिस ने इसकी ड्रेस को लेकर खास फरमान सुनाया है.Daily Star की रिपोर्ट के मुातबिक लड़की का नाम ऑलिव अरन्या अपैसो है और वो नर्सिंग की स्टूडेंट है. इसके अलावा वो केक बेचकर भी पैसे कमाती है. महज 23 साल की अरन्या के पीछे लड़कों को इतनी फौज होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया.

लड़की की दुकान पर लगती है लंबी लाइन


अरन्या ने केक बेचने का काम पहले ही शुरू किया था. हालांकि तब वे दिन में सिर्फ 30 केक ही बेच पाती थीं. फिर उन्होंने अपने काम के वक्त एक खास किस्म की ड्रेस पहननी शुरू कर दी. वे बेहद रिवीलिंग टॉप में अपनी दुकान पर केक बनाती थीं और उसे बेचते थीं. ऐसे में उनकी दुकान पर लड़कों की भीड़ बढ़ने लगी और उसकी सेल चार गुना बढ़ गई है. अब दिन भर में अरन्या की दुकान पर 100 से 120 केक आराम से बिक जाते हैं. यहां आने वाले लोग उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाते हैं और फ्री में उसकी दुकान का प्रचार-प्रसार भी करते हैं.

लड़की खुश, पुलिस की सिरदर्दी

खुद अरन्या अपनी सेल से काफी खुश है और उसे लोगों के साथ फोटो क्लिक कराने में कोई आपत्ति नहीं है. हालांकि आस-पास के लोगों को उसका ये व्यवहार ठीक नहीं लगता है और उन्होंने अरन्या की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी. पुलिस उनकी दुकान पर पहुंची और मामले की जांच की. उन्होंने मामले को लेकर अरन्या को चेतावनी दी कि वो दोबारा कभी ऐसा टॉप पहनकर केक नहीं बेचें. हालांकि लड़की के खिलाफ कोई चार्ज नहीं लगाया गया है.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *