free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / ट्रक में हवा भरवाने गया था युवक,एक गलती के कारण बन गया करोड़पति

ट्रक में हवा भरवाने गया था युवक,एक गलती के कारण बन गया करोड़पति

यदि आप भी अमीर होने का सपने देखते हो तो जरुर देखिये इसमें गलत ही क्या है .क्या पता कब क्या हो जाये और किस्मत ऐसा खेल खेले और पलक झपकते ही आप अमीर हो जाये. अब आप सोच रहे होगे ऐसा कैसे हो सकता है.ऐसा ही हकीकत में हुआ है. आज के इस लेख में हम आपको इस घटना के बारे में बताने वाले है किस तरह एक आदमी करोडपति बन गया .

ऐसा ही एक दिलचस्प वाकया अमेरिका में हुआ है। इस घटना में एक क्लर्क की छोटी सी गलती से एक आदमी करोड़पति बन गया। इतना ही नहीं इस शख्स को एक-दो नहीं बल्कि 15 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई।

अमेरिका के मिशिगन में एक शख्स अपनी पत्नी के साथ ट्रक में हवा भरने गया था। वह मिशिगन के ईस्ट पॉइंट में एक पेट्रोल पम्प पर हवा भरने रुका था, जब वह एयर मशीन में पैसे डालने के लिए क्लार्क के पास गया। क्लार्क ने $10 लकी 7 स्क्रैच-ऑफ टिकट भी मांगा। हालांकि इस बीच क्लार्क ने गलती से उन्हें 10 डॉलर की टिकिट देने के बजाय 20 डॉलर की लॉटरी का गलती से टिकट दे दिया।

क्लर्क को इस बात का पता चला तो क्लार्क ने उस व्यक्ति से लॉटरी का टिकट वापस करने के लिए उसे कहा लेकिन उसने वह टिकिट क्लर्क को वापस नहीं किया और अपने पास रख लिया। उस व्यक्ति ने मीडिया को बताया कि क्लार्क ने गलती से उसे 20 डॉलर का टिकट दे दिया था। क्लार्क ने उससे टिकिट वापिस करने को भी कहा लेकिन उसे अपने पास रख लिया।

कुछ दिनों बाद जब लॉटरी के परिणाम घोषित हुए तो उस ड्राइवर की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। इस ब्यक्ति ने लॉटरी में 15 करोड़ रुपये जीत चूका था। वो भी उस टिकट पर जो गलती से मिल गया। क्लार्क ने कहा कि गलती से मिले यह टिकिट की वजह से वह रातोरात करोड़पति बन गया। उस व्यक्ति ने बताया के वह बहुत लम्बे समय से अपना घर खरीद ने के लिये सपना देख रहे थे। लॉटरी से जीते इन पैसो से इस व्यक्ति ने अपना घर ख़रीदा।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *