free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / जाते जाते बची CM नीतीश कुमार की जान,15 मीटर की दूरी पर फटा बम

जाते जाते बची CM नीतीश कुमार की जान,15 मीटर की दूरी पर फटा बम

दोस्तो कुछ समय पहले देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक की गई थी जिसकी वजह से उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था । इस मामले के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक की खबर सामने आई है कि सुरक्षा में हुई इतनी बड़ी चूक में नीतीश कुमार की जा सकती थी जान इस मामले को जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

मुख्यमंत्री के एक जनसंवाद कार्यक्रम में उनकी मौजूदगी के दौरान एक बम फटने की जानकारी मिली है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा में एक जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुए थे, इसी दौरान उनसे महज 15 से 18 फुट की दूरी पर बम फूटा. जानकारी के मुताबिक मंच के पीछे किसी युवक ने पटाखा फोड़ा. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि युवक इस्लामपुर प्रखंड का रहने वाला है, सीएम नीतीश कुमार का जनसंवाद कार्यक्रम में आज नालंदा में चार कार्यक्रम था. इसके तहत वह सिलाव पहुंचे थे. जहां एक युवक ने मंच के पीछे पटाखा फोड़ा है.

इससे पहले 27 मार्च को पटना के बख्तियारपुर में नीतीश कुमार को एक युवक ने घूंसा मारने की कोशिश की थी। नीतीश एक हॉस्पिटल में लगी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे थे। उसी वक्त एक लड़का आया और तेजी में ऊपर चढ़ा और नीतीश पर हमला कर दिया। हालांकि तुरंत ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published.