free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / रातो रात बदली 60 साल के मजदूर की किस्मत, मजदूरी छोड़कर बन गया मॉडल, कमा रहा है करोड़ो

रातो रात बदली 60 साल के मजदूर की किस्मत, मजदूरी छोड़कर बन गया मॉडल, कमा रहा है करोड़ो

दोस्तों समय कभी एक जैसा नही रहता .समय का पहिया कब घूम जाये कुछ कहा नही जा सकता .समय जब बदलता है तो आसमान से इंसान को जमीन पर पटक देता है और जमीन पर पड़े इंसान को आसमान की बुलन्दियो तक पहुंचा देता है . आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स से बारे में बताने वाले है जो कभी दिहाड़ी मजदूरी कर के करता था गुजारा .लेकिन आज समय ने ऐसी करवट ली कि इस उम्र में मॉडल बन कमा रहा है करोड़ो . आज सोशल मिडिया पर इस मॉडल के बहुत चाहने वाले है .

कहते हैं ना कि जब भगवान देता है तो छप्पड़ फाड़ के देता है. इसका जीता जागता उदाहरण है केरल का 60 साल का दिहाड़ी मजदूर, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. हर कोई उसके इस बदले हुए रूप को देखकर हैरान है. जिंदगी के 60 साल मुफलिसी में गुजारने के बाद उसने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसकी किस्मत रातों-रात कुछ इस तरह से बदलेगी कि पूरी दुनिया उसके कदमों में होगी.

दिहाड़ी मजदूर से मॉडल बने मम्मिक्का

केरल के रहने वाले और दिहाड़ी मजदूरी कर अपना परिवार पालने वाले मम्मिक्का की पहचान आज दिहाड़ी मजदूर के तौर पर नहीं बल्कि एक मॉडल के तौर पर है. केरल के कोझीकोड के रहने वाले मम्मिक्का जो कभी पुरानी लुंगी और कमीज में दिखाई देते थे, वही मम्मिक्का आज सूट-बूट और आंखों पर काला चश्मा लगाए कार में चल रहे हैं.

दरअसल मम्मिक्का की किस्मत बदलने में योगदान दिया एक फोटोग्राफर ने, जिसने मम्मिक्का की एक झलक देखकर पता लगा लिया कि यदि इस शख्स को तरीके से तैयार किया जाए तो यह एक मॉडल के रूप में उभर सकता है. बस फिर क्या था, शुरू हो गई मम्मिक्का को फर्श से अर्श पर पहुंचाने की तैयारी. मेकअप करने के बाद मम्मिक्का की जो तस्वीर इंटरनेट पर पोस्ट की गई वह दुनियाभर में छा गई और मम्मिक्का रातों-रात स्टार बन गए.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.