Breaking News
Home / बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, एप्प से मिले सबूत

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, एप्प से मिले सबूत

फिल्मी जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी परेशान चल रही है क्यूंकि उनके पति बिजनस मैंन राज कुंद्रा जे ल में है राज पर अश्लील फिल्मे बनाने का आ रोप लगा है इसलिए उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया है शिल्पा शेट्टी का इस बारे में कहना है कि वो कुछ नही जानती ! लेकिन उनके पति का अब  काला सच सबके समने आ गया ! आप लोग भी अन्दाजा हो गया होगा  कि शिल्पा के दिल पर क्या बिता होगा जब ओ अपने पति के बारे में जाना हो गा ?

 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इस मामले में सरकारी वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि पुलिस ने 51 अश्लील फिल्मों को जब्त दिया है। यह फिल्में उनके दो ऐप से बरामद की गई है। सरकारी वकील अरुणा पई ने कोर्ट में कहा है कि हॉटशॉट ऐप से 51 अश्लील और आपत्तिजनक फिल्में जब्त की हैं। वकील ने कहा है कि इन फिल्मों का सीधा कनेक्शन राज कुंद्रा से है।

अरुणा पई ने राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ को बताया है कि राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे पर ‘अश्लील कंटेंट स्ट्रीमिंग करने का गंभीर’ आरोप है और पुलिस ने ‘फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट भी जब्त किया है’। अरुणा पई ने यह भी कहा कि राज कुंद्रा ने उनके हॉटशॉट ऐप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल संदेश था, जो लंदन में एक कंपनी के मालिक हैं।

इसके अलावा अरुणा पई ने कोर्ट को यह भी बताया है कि अश्लील वीडियो और कंटेंट के अलावा भुगतान राशी सहित अन्य जानकारी भी पुलिस को हाथ लगी है। गौरतलब है कि राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे को क्राइम ब्रांच ने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। 19 जुलाई को देर रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और एप के जरिए इन्हें प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तारी के बाद राज और रायन थॉर्पे को पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था। अदालत ने दोनों को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए और इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी के पति को मुख्य साजिशकर्ता बताया। वहीं 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी अदालत ने चार दिन और बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी। अब वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर है।

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *