free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 5 बार पहले भी अपनी शादी के मंडप से भाग चुकी है कैटरीना कैफ, धोखा खाने वाले दूल्हो की लिस्ट हुई लिक

5 बार पहले भी अपनी शादी के मंडप से भाग चुकी है कैटरीना कैफ, धोखा खाने वाले दूल्हो की लिस्ट हुई लिक

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने फिल्म “बूम से अपने करियर की शुरुआत की थी .इसके बाद कैटरीना ने बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओ के साथ बहुत सी फिल्मो में काम किया और अपनी खूबसूरती और कमाल की एक्टिंग से लाखो फैन्स को कायल कर दिया .हिंदी फिल्मो के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ तेलुगू और मलयालम फिल्मो में भी अभिनय कर चुकी है .लेकिन अभिनेत्री कैटरीना कैफ को फिल्म ” मैंने प्यार क्यों किया ” से मिली थी .इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान , सोहेल खान ,गोविंदा और सुष्मिता सेन भी थे . इसके बाद कटरीना ने बहुत सी फिल्मे  की और हर तरह के किरदार निभाए इनमे से कुछ फिल्मो कटरीना दुल्हन बनी दिखाई दी है . दुल्हन बनी कटरीना बेहद ही  खुबसुरत लग रही है .

जिन फिल्मों में कैटरीना कैफ ने दुल्हन का किरदार निभाया था, अगर आप उसमें थोड़ा गौर करेंगे तो आपने यह देखा होगा कि कैटरीना कैफ अक्सर फिल्मों में ऐसी दुल्हन का किरदार निभाती हैं जिसकी शादी होने वाली होती है, मगर वह अपनी शादी के मंडप से ही भाग जाती है। जी हां, ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें कैटरीना कैफ ऐसी दुल्हन का किरदार निभाते हुए नजर आई हैं, जिसमें दूल्हे को छोड़कर बीच मंडप से ही भाग जाती हैं। तो चलिए देखते हैं इन फिल्मों की लिस्ट को…

नमस्ते लंदन

आप लोगों में से ज्यादातर लोगों ने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म “नमस्ते लंदन’ तो देखी ही होगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की शादी होती है। कैटरीना ने इस फिल्म में एक भगोड़ी दुल्हन का किरदार निभाया था, जिसमें वह अपने दूल्हे को छोड़कर विदेश भाग जाती है लेकिन बाद में फिर से वह वापस आ जाती है और अक्षय कुमार से शादी कर लेती है।

पार्टनर

सलमान खान इस फिल्म के अंदर लव गुरु का किरदार निभाते हुए दिखे थे। सलमान फिल्म के अंदर दिलों के तार जोड़ने का काम करते हैं। गोविंदा और कैटरीना कैफ के दिलों के तार जोड़ने के लिए सलमान खान ने बहुत मेहनत की थी और आखिर में उनको कामयाबी भी मिल गई। लेकिन समस्या यहां पर खड़ी हो गई थी, कि कैटरीना कैफ के पिता उनकी शादी किसी ऊंचे घराने में करवाना चाहते थे। तब गोविंदा, सलमान खान और लारा दत्ता, कैटरीना की शादी से उन्हें भगाने के लिए पहुंच जाते हैं और आखिर में सफलता मिलती है।

मैंने प्यार क्यों किया

कैटरीना कैफ फिल्म “मैने प्यार क्यों किया (2005)” में सलमान की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में यह दर्शाया गया था कि कैटरीना कैफ ने एंड मौके पर सलमान खान के साथ अपनी शादी का एग्रीमेंट तोड़ दिया था। लेकिन इस फिल्म को करने के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच रिलेशनशिप की अफवाहें खूब सुर्खियों में छाई रहीं।

अजब प्रेम की गजब कहानी

इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने जेनी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी। यह लड़की अपने प्रेमी से विवाह करने के लिए जा रही होती है। लेकिन इसी बीच जेनी का दिल अपने पुराने प्यार के लिए धड़कने लगता है। ऐसे में कैटरीना कैफ इस फिल्म के आखिर में रणबीर कपूर संग शादी कर लेती हैं।

सिंह इज किंग

इस फिल्म के अंदर कैटरीना कैफ ने एक ऐसी दुल्हन की भूमिका निभाई थी, जो अपनी ही शादी के मंडप से भाग जाती है। पहले कैटरीना कैफ की शादी उनके मंगेतर रणवीर शौरी से हो रही होती है परंतु उन्हें छोड़कर अक्षय कुमार के साथ शादी रचा लेती हैं।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *