free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / 4 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से ह”त्या, पड़ोसी की छत पर फेंका शव

4 साल के मासूम बच्चे की बेरहमी से ह”त्या, पड़ोसी की छत पर फेंका शव

दोस्तों कई बार बच्चे खेलते -खेलते घर से दूर निकल जाते है जब थोड़ी देर तक नही आते तो घरवालो को उसकी चिंता सताने लगती है और वो उसकी खोज में निकल पड़ते है लेकिन खोजते खोजते यदि अचानक से उन्हें बच्चे की जगह उसकी लाश मिले तो उस वक्त माता- पिता का क्या हाल होगा . आखिर छोटे से बच्चे के साथ ऐसी दरिंदगी कौन  कर सकता है .किसी मासूम बच्चे की किसी से क्या दुश्मनी होगी जो कोई इस हद तक गिर सकता है .आपको बता दे इंसानियत को शर्मसार करने वाला ऐसा ही एक मामला सामने आया  है जिसमे एक  मासूम को इतनी बेरहमी से मौ त के घाट उतरा गया है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

करनाल के इंद्री क्षेत्र के ग्राम कमालपुर रोडान से चार साल का मासूम गायब हो गया था। उसका शव पड़ोस के मकान की छत पर मिला। जश नामक बच्चा मंगलवार दोपहर के समय अचानक गायब हो गया था। तभी से स्वजनों के साथ पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।रात को ही हर घर की तलाशी ली जाने लगी तो सुबह करीब पांच बजे अचानक बच्चे का शव पड़ोस की छत पर मिला। इसके बाद सनसनी फैल गई। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि हत्या के बाद शव फेंका गया है। गांव के ही व्यक्ति पर हत्या करने का शक जताया जा रहा है।महज चार साल का मासूम जश मंगलवार दोपहर को अचानक लापता हो गया था। वह घर से पैसे लेकर पास की दुकान से खाने का सामान लेने के लिए गया था लेकिन इसके बाद लौटकर नहीं आया। उसके पिता रामपाल करीब चार माह पहले कामकाज के सिलसिले में अमेरिका चले गए थे।

साधुवेशधारी पर जताया जा रहा शक

बता दें कि गांव के कुछ ग्रामीणों ने एक साधुवेशधारी पर उसे ले जाने शक जताया था। एक सीसीटीवी की फुटेज में ऐसी वेशभूषा में जाता हुआ एक व्यक्ति नजर आ रहा है, जिसके पास बड़ा थैला है। आम तौर पर किसी साधु के पास इतना बड़ा थैला नहीं होता। ग्रामीणों को संदेह है कि जश को उस व्यक्ति ने ही उठाया।

सुबह पांच बजे छत पर फेंका गया शव

पुलिस ने पूरे गांव को सील करके तलाशी शुरू की। सुबह करीब पांच बजे जब पडोसन अपने पशुओं को चारा डाल रही थीं, तभी छत पर टीन शेड में कुछ गिरने की आवाज आई। पड़ोसी महिला को छत पर देखने को कहा तो बच्चे को पड़ा देख चिल्‍लाई। शुरुआती जांच में बच्‍चे की गला दबाकर हत्‍या की आशंका जताई जा रही है।

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.