free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / एक ही परिवार के 4 लोगों की एक साथ मौ”त, 4 दिन बाद पड़ोसियों को आई दुर्गन्ध तो हुआ खुलासा

एक ही परिवार के 4 लोगों की एक साथ मौ”त, 4 दिन बाद पड़ोसियों को आई दुर्गन्ध तो हुआ खुलासा

दोस्तों आजकल सभी लोग अपने आप में ही रहते है किसी को किसी से कोई मतलब नही बहुत से लोगो को तो ये तक नही मालूम होता उनके साथ वाले घर में कौन रहता  है  और उन्हें तो ये भी मालूम नही होता  उनके आसपास क्या हो रहा है या क्या हो चुका है .कुछ मामलो में तो  हादसों के बारे में तब पता चला है जब घर से गंदी बदबू आने की शिकायत लोगो द्वारा की गयी .आज हम आपको ऐसे ही एक मामले बारे में बताने वाले है .जिसमे एक हादसे के दौरान घर के चार लोगो की ह”त्या की खबर सामने आई है .आखिर उन चारो के साथ क्या हुआ इस हादसे के पीछे की असली वजह क्या है जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

पुलिस का कहना है कि इस वारदात को करीब 4 दिन पहले अंजाम दिया गया है. तभी से घर में चारों शव घर में पड़े थे, जब पड़ोसियों को दुर्गंध आनी शुरू हुई तो इस हत्याकांड के बारे में जानकारी मिल पाई. गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस को आशंका है कि घर के झगड़े में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया होगा. फिलहाल पुलिस ने शक के आधार पर परिवार के एक सदस्य की तलाश शुरू कर दी है.  जानकारी के मुताबिक, शहर के ओढव इलाके की दिव्यप्रभा सोसायटी में एक घर से दुर्गंध आ रही थी. स्थानीय नागरिकों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घर का ताला तोड़कर देखा तो मकान के अलग अलग कमरों में चार शव दिखाई दिए.  शुरुआती जांच में पता चला है कि 4 दिन पहले चारों लोगों की हत्या की गई थी.

पुलिस ने आशंका जताई है कि घर में लड़ाई-झगड़ा होने के बाद मुखिया विनोद मराठी ही अपनी पत्नी सोनल मराठी, बेटी प्रगति, बेटे गणेश और सास सुभद्रा का कत्ल कर भाग गया है. दरअसल, विनोद मराठी मौके से फरार है इसलिए उसी पर पुलिस का संदेह पुख्ता हो रहा है. पुलिस की टीमों ने संदिग्ध को पकड़ने के लिए सर्चिंग शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.  अहमदाबाद के जेसीपी गौतम परमार ने बताया कि मृतकों के शवों को पीएम के लिए भिजवाया जा रहा है. पुलिस इस मामले में घर से सबूतजुटा रही है. साथ ही संदिग्ध आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही पुलिस इस मामले का खुलासा कर देगी.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.