Breaking News
Home / ताजा खबरे / सोनू सूद ने एक बार फिर जीत लिया दिल

सोनू सूद ने एक बार फिर जीत लिया दिल

लोगो के लिए उनका भगवान बन कर सामने आये सोनू सूद ने 30 जुलाई को  अपना 47 वां जन्मदिन मनाया ! संकट के समय में लोगो की मदद करके उन्होंने पुरे देश का दिल जीत लिया है ! लोगो ने अपनी दुआओं से उनको आशीर्वाद दिया है ! सोनू सूद ने एक बार फिर लोगो का दिल जीत लिया जब उन्होंने अपने जन्म दिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर ये एलान किया कि अब वो प्रवासी लोगो को 3 लाख नौकरियां दिलाने में मदद करेंगे !

इस संकट काल में सोनू सूद जरुरत मंदों की मदद के लिए जिस तरह सामने आये है उनकी तरीफ के सिलसिले जारी है ! हर कोई उनकी तारीफ़ करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है ! उन्होंने न केवल प्रवासी मजदूरो को घर पहुँचाया बल्कि, सड़क के किनारे सोने वाले जरुरत मंद लोगो  के लिए घर भी बनवाया ! और अब उन्हों किसानो को ट्रेक्टर और जरुरत मंद लोगो को नौकरिया देने का ऐलान भी किया है !

30 जुलाई को अपने 47 बर्थडे के अवसर पर सोनू सूद ने  लोगो की मदद करके पूण्य कमाने हेतु  ये ऐलान किया है कि  वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे. बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वे इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया है- मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.

अब सोनू सूद प्रवासी रोजगार के नाम से नयी मुहीम चलाने वाले है जिसमे उन्होंने कई कंपनियों का नाम भी साँझा किया है ! उन्होंने बताया कि असं और बिहार में बाढ़ के कारण कई लोग प्रभावित हुए है ! उन्होंने अपनी नौकरी , घर बार सब कुछ इस बाढ़ में खो दिया है ! सोनू सूद का ये एलान इन प्रव्हाबित लोगो के लिए एक नयी उम्मीद बन कर आया है !

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *