free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / हिन्दुयो के दर्द की सच्ची कहानी है “द कश्मीर फाइल्स” दुसरे दिन की कमाई ने तोड़ डाले सारे रिकोर्ड

हिन्दुयो के दर्द की सच्ची कहानी है “द कश्मीर फाइल्स” दुसरे दिन की कमाई ने तोड़ डाले सारे रिकोर्ड

दोस्तों आजकल विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के चर्चे चारो और हो रहे है .दर्शको को हिन्दु ओ की सच्ची कहानी बताने वाली, फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी पसंद आ रही है . बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन की बात करे तो भले ही पहले दिन शुरुआत थोड़ी कम थी लेकिन दुसरे दिन फिल्म में दुगनी रफ्तार देखी गयी और दुसरे दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया और करोड़ो रुपयों की कमाई की .यदि आप भी  जानना  चाहते हो कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स’ की दूसरे दिन हुयी  कितनी कमाई तो खबर को अंत तक पढ़े .

देशभर में महज 700 स्क्रीन पर रिलीज अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म का जिक्र हो रहा है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ की चर्चा इसीलिए भी ज्यादा हो रही है क्योंकि हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस फिल्म की टीम से मिले थे।

बताया जा रहा है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दूसरे दिन जो तेजी दिखाई है उसके पीछे यूपी, दिल्ली, गुजरात जैसे राज्यों का कमाल है। इन राज्यों में 300 फीसदी की तेजी के साथ ग्रोथ दर्ज की गई।फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 8.50 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने 2 दिन में कुल 12.05 करोड़ की कमाई की थी।

कहा जा रहा है कि अगर कश्मीर फाइल्स का चलन जारी रहा, तो फिल्म महामारी की सबसे बड़ी हिट होगी। रविवार को ज्यादा कमाई कर सकती है फिल्म.बात करते हैं अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और भाषा सुंबली के साथ फिल्म की। फिल्म 1980 के दशक के अंत और 1990 की शुरुआत में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर घाटी से पलायन की कहानी बताती है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.