free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / साधु के साथ लिव इन मे रह रही थी 24 साल की लड़की,पकड़ी गई तब खुली पोल

साधु के साथ लिव इन मे रह रही थी 24 साल की लड़की,पकड़ी गई तब खुली पोल

दोस्तों आपने अक्सर किसी न किसी के लापता होने की खबर जरुर सुनी होगी . कभी कभी परिवार में थोडा बहुत कहा सुनी हो जाने पर घर के सदस्य को बुरा लग जाता है ऐसे में वो घर से बिना बताये न जाने किधर निकल जाता हैलेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो बिना किसी बात के ही अपने स्वार्थ के लिए घर छोड़ के चले जाते है  .ऐसे में परिवार वाले कितने चिंतित होते है .आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले जिसमे 24 साल की युवती लापता होगयी लेकिन जब मिली तो सच्चाई जान कर सब दंग रह गये .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

सरदारशहर (Sardar shahar) से गायब हुई 24 साल की युवती हिरयाणा में एक साधु के साथ मिली है. युवती के पास कोर्ट से मिले दस्तावेज होने के कारण पुलिस ने उसे छोड़ दिया. दस्तावेज में युवती ने अपनी इच्छा से साधु के साथ लिव-इन में रहना स्वीकार किया है. अब युवती आगे भी साधु के साथ ही लिव-इन में रहेगी.

वार्ड नंबर एक निवासी 24 वर्षीय युवती की गुमशुदगी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे हरियाणा से दस्तयाब किया है. युवती लिव इन रिलेशनशिप में साधु कृष्णानंद के साथ पिछले एक साल से है. 9 फरवरी को युवती व साधु कृष्णानंद सरदारशहर से अचानक लापता हो गए थे.सरदारशहर पुलिस थाने में 9 फरवरी को हुई युवती की गुमशुदगी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को हरियाणा के फतिहबाद से दस्तयाब किया. एसआई मानकलाल डूडी ने शनिवार को बताया कि वार्ड एक निवासी राकेश ने अपनी 24 वर्षीय बहन पूजा की गुमशुदगी पुलिस थाने में 9 फरवरी को दर्ज करवाई थी. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई की तो मोबाइल लोकेशन के आधार पर कॉन्स्टेबल अनिल सैनी के साथ वह 10 फरवरी को हरियाणा के फतिहबाद पहुंचे और और स्थानीय पुलिस लेकर युवती तलाश की.

गोरखपुर में मोबाइल लोकेशन आने पर वहां पर भी तलाशी की, लेकिन वहां नहीं मिली. फतेहबाद कोर्ट में गुमशुदा पूजा मिली जहां पर उसको दस्तियाब किया गया. पूजा ने फतेहबाद कोर्ट में कृष्णानंद के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के कागजात बनाये थे जो पुलिस के समक्ष पेश किए जिस पर पुलिस ने पूजा के बयान को लेकर उसकी इच्छा अनुसार उसे स्वतंत्र किया गया. एसआई माणकलाल ने बताया कि हरियाणा के फतेहबाद जिला के रतिया पुलिस थाना निवासी कृष्णानंद पुत्र रामेश्वरनंद सरदारशहर के वार्ड एक स्थित एक मठ है जहां पर साधु के वेश में रहता था और वहां कृष्णानंद और पूजा की जानकारी हुई. पिछले एक साल से यह दोनों एक दूसरे को जानते हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.