free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / छोटी उम्र में ही बन गई करोड़ो की मालकिन, मुंबई में अनन्या पांडेय ने खरीदा बेहद आलिशान महल, देखिये तस्वीरे

छोटी उम्र में ही बन गई करोड़ो की मालकिन, मुंबई में अनन्या पांडेय ने खरीदा बेहद आलिशान महल, देखिये तस्वीरे

बॉलीवुड में फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर -2” से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है . अनन्या पाण्ड्य की पहली ही फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी .इसके आलावा अनन्या पाण्ड्य ने पति पत्नी और वो और खाली पीली फिल्मो में अभिनय कर सबको अपना फैन बना लिया .

अनन्या पांडे की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं| अनन्या पांडे आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है और वह अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती है.

बता दे अनन्या पांडे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से भी एक है जो कि अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और अभी कुछ वक्त पहले ही अनन्या पांडे का नाम  नारकोटिक्स   मामले में भी सामने आया था और उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था और इस दौरान अनन्या पांडे के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी वहां मौजूद थे.

अनन्या पांडे का जन्म 30 अक्टूबर सन 1998 में हुआ था और अभी हाल ही में अनन्या पांडे ने अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है | बता दे अनन्या पांडे ने महज 23 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम और पैसा भी कमाया है और आज अनन्या पांडे बेहद ही आलीशान लाइफस्टाइल जीती है| मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे वर्तमान समय में तकरीबन 72 करोड़ की संपत्ति की मालकिन बन चुकी है.

इसके अलावा अनन्या पांडे के पास मुंबई में उनका खुद का  एक बेहद ही आलीशान घर भी है और इसी घर में अनन्या पांडे अपने परिवार के साथ रहती हैं| अनन्या पांडे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं और उन्हीं तस्वीरों में अभिनेत्री के इस घर की बेहतरीन झलक भी देखने को मिलती है.

अनन्या पांडे को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी बेहद शौक है और इनके कार कलेक्शन में कई लग्जरी गाड़ियां मौजूद है जिनकी कीमत लाखों रुपए बताई जाती है| अनन्या पांडे एक फिल्म करने के लिए करीब 2 करोड़ रुपए तक की फीस चार्ज करती है और वही फिल्मों के साथ-साथ अनन्या पांडे को  सोशल मीडिया के माध्यम से भी काफी तगड़ी इनकम होती है.

अनन्या पांडे के  सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और  जबरदस्त फैन फॉलोइंग होने की वजह से अनन्या पांडे ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापनों के जरिए काफी अच्छी कमाई कर लेती है| आपको बता दें अनन्या पांडे बॉलीवुड की एक बेहद ही पॉपुलर स्टार किड भी है और वो   बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बचपन की दोस्त है और  आर्यन खान से भी उनकी काफी अच्छी दोस्ती है और इन तीनों को अक्सर ही एक साथ पार्टीज एंजॉय करते हुए देखा जाता है.

बात करें अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की तो अनन्या पांडे जल्द ही साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली है | इस फिल्म में अनन्या पांडे के अपोजिट साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता विजय देवराकोंडा नजर आएंगे|

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *