free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / सामने से टकरा गई दो ट्रैन,देखिये दहला देने वाला नजारा

सामने से टकरा गई दो ट्रैन,देखिये दहला देने वाला नजारा

दोस्तों ज्यादातर लोग ट्रेन से सफर करना पसंद करते है क्यूंकि ज्यादा लम्बे सफर के लिए ट्रेन ही बेहतर विकल्प है . ट्रेन का सफर आरामदायक और सुहावना  होता है .लेकिन कभी -कभी अचानक से कुछ ऐसा हो जाता है कि ट्रेन का सुहावना सफर डरावना बन जाता है जिसके बाद कुछ लोगो के मन में ऐसा डर बैठ जाता ही कि वो ट्रेंन में बैठना तो दुर उसके नाम से भी डरने लगते है  .आज हम आपको ऐसी ही एक खबर बताने  वाले है जिसमे दो  ट्रेनों के आपस में टकरा जाने की खबर सामने आई है .दोनों ट्रेनों के टकराने के बाद का नज़ारा कुछ ऐसा था कि किसी की भी रूह काँप जाए .

महाराष्ट्र में गदग एक्सप्रेस और पुडुचेरी एक्सप्रेस ट्रेनें आमने-सामने आ गईं. दादर और मटुंगा के बीच एक ही ट्रैक के पास चेंजिंग के दौरान यह 2 ट्रेनें सामने से टकराईं. ट्रेनों के डिब्बे आपस में टकराने की वजह से ओवर हेड वायर टूट गया और जिसकी वजह से तेज धमाके की आवाज भी सुनाई दी.

कम स्पीड में थीं ट्रेनें

हालांकि दोनों ट्रेनों की स्पीड बहुत कम थी. इसलिए अभी तक किसी भी नुकसान की कोई जानकारी नहीं है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ट्रैक बदलने के दौरान दो एक्सप्रेस ट्रेनों के डिब्बे एक दूसरे से टकराए जिसकी वजह से पटरी से डिब्बे उतर गए. सुचना मिलते ही रेलवे के बड़े अधिकारी मौके पर पहुँच कर हालात का जायजा लेने में जुट गये .

लोकल ट्रेनों पर पड़ रहा असर

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा करीब 21:45 बजे हुआ है. यह हादसा मटुंगा रेलवे स्टेशन के पास ही हुआ है. इसकी वजह से फिलहाल लोकल ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है. इससे पहले भी महाराष्ट्र  के ठाणे जिले में बड़ा 2 अप्रैल को बड़ा हादसा होते होते टल गया .जिसका वीडियो सोशल मिडिया  पर काफी वायरल हुआ था .

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.