free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, सलमान खान बने रिश्ते में खटास की वजह tc

टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, सलमान खान बने रिश्ते में खटास की वजह tc

दोस्तों बॉलीवुड के भाईजान सलमान अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों और विवादों में रहते है .चाहे वो उनके फार्म हाउस को लेकर खबर हो या या अन्य कोई मामला . आपको बता  दे एक खबर  से सलमान खान से उनके फैन्स बेहद नाराज है दरअसल जबसे ये खबर सामने आई है कि दिवंगत सुशांत सिंह की एक्स  गर्लफ्रेंड  को बिग  बॉस में आने का ऑफर दिया गया है जिसके लिए सलमान उन्हें भारी रकम देने वाले है तबसे सलमान से उनके फैन्स उखड़े उखड़े नजर आ रहे है .ऐसे में सलमान को लेकर एक और खबर सामने आ गयी है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते के  बीच सलमान की वजह से आई दरार .ऐसे में हर तरफ ये चर्चा हो रही है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अलगाव की वजह सलमान खान होंगे . आखिर क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

2016 से है रिलेशनशिप में टाइगर और दिशा

बॉलीवुड के नए उभरते डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर बेमिसाल लगती है. यही नहीं टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज सारी फिल्मों में दिशा पाटनी आइटम सॉन्ग करती हुई जरूर नजर आती है क्योंकि टाइगर श्रॉफ भी चाहते हैं कि दिशा पाटनी का करियर ग्राफ ऊपर की ओर बढ़े इसलिए वह उन्हें लगातार अपनी फिल्मों में मौका देते रहते हैं। लेकिन बीते कुछ समय से इन दोनों के बीच में अलगाव बढ़ चुका है. यही वजह है कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म में दिशा पाटनी को कास्ट नहीं किया गया है और ना ही उनका कोई आइटम सॉन्ग है. इससे यह स्पष्ट पता चलता है कि इन दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म हीरोपंती 2 में भी दिशा के रोल को लेकर कोई खबर नही है जिससे इनके अलगाव की बाते स्प्ष्ट पता चल रही है।

सलमान खान से नजदीकिया बढ़ाने से खफा है टाइगर

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों सलमान खान के साथ खूब नजर आ रही है। सबसे पहले तो उन्होंने सलमान खान के साथ फ़िल्म भारत मे काम किया. इसके बाद वह उनके साथ फ़िल्म राधे में भी नजर आयी. इसके बाद टाइगर श्रॉफ से बिना पूछे वह सलमान के टूर दबंग रीलोड में चली गयी जिस वजह से दिशा और टाइगर के रिश्तों में खटास आ गयी है। दिशा पाटनी जिन का अक्सर टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में रोल तय माना जाता था, अब कयास है कि टाइगर की फिल्मों का हिस्सा नही होंगी।टाइगर स्प्ष्ट शब्दो मे दिशा को सलमान खान के पास अकेले जाने से मना कर चुके है और यही वजह है इन दोनों के मनमुटाव की. अब देखना है सलमान इन दोनों के बीच सुलह करवाते है या फिर इनका रिश्ता यही खत्म हो जाएगा।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.