free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / जानिए चंडीगढ़ की गलियो में घूमने वाली हरनाज संधू कैसे बन गयी मिस यूनिवर्स,देखिये इनसाइड स्टोरी

जानिए चंडीगढ़ की गलियो में घूमने वाली हरनाज संधू कैसे बन गयी मिस यूनिवर्स,देखिये इनसाइड स्टोरी

मित्रो इस दुनिया में कब किसकी किस्मीत चमकने वाली है, यह किसी को नही पता होता है। इसी संबंध में आज हम एक ऐसी ही भारतीय महिला के संबंध में बात करने वाले है जो चंडीगढ़ की गलियों में घूमती रहती थी, पर आज वह बन गई मिस यूनिवर्स। यह जानकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें कि इस बार मिस यूनिवर्स का खिताब चंडीगढ़ की गलियों में घूमने वाली हरनाज संधू ने अपने नाम किया है। आज हम इन्हीं के संबंध में कुछ खास बाते करने वाले है।


दरअसल ब्यूटी क्वीन हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब इस बार अपने नाम कर लिया है जीत लिया है। बता दें कि हरनाज कौर संधू पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स सेक्टर-42 की छात्रा हैं। हरनाज अभी पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन विषय में मास्टर की डिग्री पूरी कर रही हैं। हरनाज के खिताब जीतने के समाचार से परिवार के लोग खुशी से झूम उठे। प्रतियोगिता में जाने से पहले हरनाज ने बातचीत में कहा था वह बचपन से जज बनना चाहती थी, पर स्कूल टाइम में अभिनय का शौक जागा। टैगोर थिएटर सेक्टर-18 में होने वाले मंचन का हिस्सा बनी। अभिनय के शौक में ही हरनाज मिस फेमिना की प्रतियोगिता तक गई, उस समय खिताब पाने में नाकाम रही, लेकिन अभिनय का शौक कायम रहा। अब हरनाज के सिर मिस यूनिवर्स का ताज सजा है। हरनाज कौर की शुरुआती पढ़ाई सेक्टर-41 स्थित शिवालिक पब्लिक स्कूल में हुई। वह परिवार के साथ मोहाली के सेक्टर-78 में रहती हैं। हरनाज ने वर्ष 2019 में मिस फेमिना में भी हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थी।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मिस फेमिना का हिस्सा रहने के बाद हरनाज ने पहले माडलिंग शुरू की थी। इसके बाद अभी वह पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर रही हैं। हरनाज इस समय दो फिल्में कर रही हैं। इनकी शूटिंग चल रही है जो कि मई-जून 2022 के बाद रिलीज होंगी। इसस पहले हरनाज दिवा यूनिवर्स 2021 का भी खिताब जीत चुकी हैं। इस खिताब को जीतने के बाद हरनाज ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा था कि उन्हें परिवार की ओर से पूरा सहयोग मिला है। उनका पूरा परिवार खेती या ब्यूरोक्रेट्स से संबंधित रहा है, लेकिन 2017 में कालेज के दिनों में जब उन्होंने स्टेज साझा किया तो उनका माडलिंग का सफर शुरू हो गया। इसी का नतीजा है कि अब वह मिस दिवा यूनिवर्स चुनी गई हैं। आज वह मिस यूनिवर्स हैं। हरनाज 2019 में फेमिना मिस इंडिया का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हरनाज को घुड़सवारी, तैराकी व घूमने का खूब शौक है। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्टव न्यूशज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *